सांप काटने के बाद झाड़ फूंक के चक्कर में युवक की गयी जान, परिजनों में मचा कोहराम

 

मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के जाफर नगर के रहने वाले गोंगू मल्लिक के पुत्र ललन कुमार के रूप में की गईं है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय-विज्ञान के इस दौर में आज भी झार फूक के चक्कर में मौत का सिलसिला जारी है । ताजा मामला शाहपुर कमाल थाना क्षेत्र के जफर नगर का है जहां सांप काटने के बाद लोग इलाज की जगह झाड़ फूंक करने में लग गए जिसके कारण एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक अपने सुगर को देखने के लिए पास में ही गया था तभी सांप ने उसे काट लिया।

मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के जाफर नगर के रहने वाले गोंगू मल्लिक के पुत्र ललन कुमार के रूप में की गईं है। घटना के संबंध में परिजन विनोद मलिक ने बताया कि मृतक ललन कुमार अपने सुगर को देखने के लिए गया था इसी बीच उसे सांप ने काट लिया इसके बाद वह लौटकर घर आया और परिजनों को सांप काटने की बात बताया। सांप काटने के कुछ देर बाद तक ललन यादव बोल चल रहा था ।

सांप काटने की खबर सुनकर परिजन गांव के ही एक ठाकुरबाड़ी में उसे झाड़ फूंक के लिए ले गए जहां झाड़ फूक के बाद भी उसकी तबीयत ठीक नहीं हुईं। जिसके बाद डॉक्टर के यहां ले जानें से पहले ही ललन मल्लिक की मौत हो गईं।फिलहाल सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से अस्पताल भेज दिया है और आए की कार्रवाई में जूट गईं है।

डीएनबी भारत डेस्क