बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में एक नव विवाहिता की मौत, इलाके में फैली सनसनी, परिजनों में मचा कोहराम

 

मामला साम्हो थाना क्षेत्र के कूड़हा गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर संदेहास्पद स्थिति में एक नव विवाहिता की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई तथा परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने के कारण हत्या का आरोप लगाया है। पूरा मामला साम्हो थाना क्षेत्र के कूड़हा गांव की है। मृतक महिला की पहचान कुरहा निवासी मधु यादव की पत्नी जूली देवी के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि पिछले वर्ष 12 जुलाई को मानसी थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी जुली कुमारी की शादी बेगूसराय जिले के साम्हो थाना क्षेत्र के कूड़हा निवासी मधु यादव से पूरे धूमधाम के साथ की गई थी । शादी के वक्त लड़की के मायके वालों ने अपनी हैसियत के हिसाब से उपहार स्वरूप पैसा एवं अन्य वस्तुएं भी मधु यादव को दिया था । लेकिन परिजनों का आरोप है की शादी के वक्त से ही मधु यादव एक बाइक के लिए लगातार जूली  कुमारी को प्रताड़ित करते थे तथा बार-बार मायके वालों पर मोटरसाइकिल के लिए दबाव बनाने की लिए प्रेरित करते थे ।

मायके वालों ने आरोप लगाया है कि बीती रात भी तकरीबन 12:00 बजे तक जुली कुमारी से उन लोगों की बात हुई थी लेकिन उसके बाद जुली कुमारी का मोबाइल स्विच बंद आने लगा । तब उन लोगों को संदेह हुआ। परिजनों ने बताया कि मधु यादव बाहर रहते हैं और यहां पर उनके परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। मधु यादव के द्वारा ही परिवार के लोगों को उकसाया गया तब परिवार के लोगों ने ही जुली कुमारी की फांसी लगाकर हत्या कर दी और घर से फरार हो गए ।

फिलहाल जुली कुमारी के परिजनों ने साम्हो पुलिस को उक्त घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा आगे की छानबीन में जुट गई है। अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर जुली कुमारी की मौत का राज क्या है ।

डीएनबी भारत डेस्क