सम्राट चौधरी पहुंचे सीएम आवास, चल रहा ही मुलाकात

डीएनबी भारत डेस्क 

लोकसभा चुनाव का मतगणना जारी है और बिहार की सभी लोकसभा सीटों पर अब परिणाम लगभग साफ हो गया है। हालांकि अभी मतगणना जारी है और आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है इसलिए फ़िलहाल कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। लेकिन अब तक के रुझानों के अनुसार बिहार में जदयू सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभर रही है तो दूसरे स्थान पर भाजपा रहेगी।

इसके साथ ही लोजपा(रा) भी अपने खाते की सभी सीटें जीत रही है तो राजद चार सीटों पर जीत की तरफ अग्रसर है। इस बीच बिहार के उप मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सीएम नीतीश से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। दोनों नेताओं के बीच बातचीत जारी है। चुनाव परिणाम आने के साथ ही बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन में शामिल होने की खबरें फैलने लगी।

हालांकि जदयू के वरिष्ठ नेता के सी त्यागी समेत अन्य नेताओं ने इस अफवाह बताया और कहा कि सीएम नीतीश एनडीए में हैं और एनडीए में ही रहेंगे। हालांकि इन खबरों के बीच बिहार के उप मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी सीएम नीतीश से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों नेताओं के बीच आए की रणनीति पर चर्चा चल रही है।

वहीं बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने चिराग पासवान और जीतनराम मांझी से फोन पर बात कर उन्हें कल दिल्ली बुलाया है और उनके प्रदर्शन पर बधाई भी दी। फिलहाल बिहार के सभी लोकसभा सीटों पर मतगणना जारी है।

#bjpbiharBihar newsDNBDNB BharatjduNDApatnaPatna newspoliticalpolitics