समता मूलक समाज की स्थापना के लिए नेता नीतीश कुमार सतत् आगे बढ़ रहे हैं – रूदल राय

 

2024 में भाजपा मुक्त सरकार बनाएंगे।

डीएनबी भारत डेस्क

आगामी 24 जनवरी,24 को राजधानी पटना स्थित वेटनरी कॉलेज में आयोजित जननायक कर्पूरी ठाकुर की 100वीं जयंती को लेकर शनिवार को असुरारी स्थित नप बीहट के मुख्य पार्षद बबीता देवी के आवास पर प्रखण्ड स्तरीय जदयू की तैयारी बैठक आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष शंभू कुमार सिंह ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सह जिला संगठन पदाधिकारी परशुराम पारस ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को एक विचारधारा कहते हुए कहा कि वह समाज के साथ साथ प्रदेश और देश की सर्वांगीण विकास के एक आयाम थे।

उन्होंने समाज को एक विचार देकर उन्हें राष्ट्र और समाज के प्रति जागरूक करने का काम किया है। वहीं बैठक को संबोधित करते हुए जदयू जिलाध्यक्ष रूदल राय ने कहा कि नेता नीतीश कुमार समता मूलक समाज की स्थापना के लिए सतत् आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को जननायक कर्पूरी ठाकुर के बाद दुसरा नेता बताते हुए कहा कि वह सुबे बिहार में जातिय गणणा कराकर सभी को संवैधानिक अधिकार दिलाने का काम करने वाला शख्स बताया है। चर्चा करते हुए कहा कि वह वेटनरी कॉलेज से देश भर में जातिय गणणा कराने के केंद्र की सरकार के विरोध में हुंकार भरेंगे।

आगे कहा कि हमारे नेता सुबे बिहार में देशभर के युवाओं – युवतियों के बीच नौकरी बांट रहे हैं। वहीं भाजपा पर तंज़ कसते हुए कहा कि वह आज़ घर-घर अक्षत बांट रही है। यही फर्क हमारे नेता और केन्द्र में बैठी भाजपा की सरकार के बीच है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सूत्रधार नीतीश कुमार ने संकल्प लिया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा मुक्त सरकार बनाएंगे। वहीं बैठक को संबोधित करते हुए पुर्णिया प्रमंडल के प्रभारी सह पूर्व एमएलसी भुमीपाल राय ने कहा कि हम सभी के लिए सबसे बड़ा सौभाग्यशाली क्षण होगा कि हम अपने विचारक जननायक कर्पूरी ठाकुर के जन्म शताब्दी पर भागीदार बनेंगे।

उन्होंने कहा कि यह बैठक राजनीतिक मायने में भी बहुत महत्वपूर्ण साबित होगा। साथ ही कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार दिल्ली का रास्ता तय करेंगें इसके लिए आप सभी जननायक कर्पूरी ठाकुर के 100वीं जन्म दिवस पर अधिक से अधिक संख्या में पटना वेटनरी कॉलेज में जुटें। मौके पर जिला संगठन प्रभारी परशुराम पारस, जिलाध्यक्ष रुदल राय, पुर्णिया प्रमंडल प्रभारी सह पूर्व एमएलसी भुमीपाल राय, प्रखण्ड अध्यक्ष बरौनी शंभू कुमार सिंह, जदयू नेत्री सह मुख्य पार्षद नगर परिषद बीहट बबीता देवी, वार्ड पार्षद अशोक कुमार सिंह, वरिष्ठ जदयू नेता रामनारायण सिंह, रामनरेश सिंह, प्रभात राय, अधिवक्ता अवधेश राय, मो मुस्लिम, मिडिया कॉर्डिनेटर धर्मवीर कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

बेगूसराय बिहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट