समस्तीपुर में सीएसपी संचालक को गोलीमार कर लगभग 6 लाख लूटे

समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय चौक पर सीएसपी खुलते ही बदमाशों ने धावा बोलकर सीएसपी संचालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया और उनसे रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय चौक पर सीएसपी खुलते ही बदमाशों ने धावा बोलकर सीएसपी संचालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया और उनसे रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

डीएनबी भारत डेस्क 
समस्तीपुर जिला के वारिसनगर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय चौक पर सीएसपी खुलते ही बदमाशों ने धावा बोलकर सीएसपी संचालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया और उनसे रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बैग में लगभग साढ़े 6 लाख रुपए होने की बात बताई गई है। गोली लगने से जख्मी सीएसपी संचालक राजन कुमार को तत्काल लोगों ने वारिसनगर पीएचसी में भर्ती कराया।

जहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है। हालांकि सीएसपी संचालक को परिजन ने शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। इधर घटना की सूचना पर पहुंची वारिसनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है जख्मी सीएसपी संचालक वारिसनगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के रहने वाले बताया जाता है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि राजन कुमार प्रखंड मुख्यालय चौक स्थित यूनियन बैंक के सीनियर संचालक का काम करते हैं। वह अपनी दुकान खोलकर जैसे ही दुकान में प्रवेश किया उसी वक्त एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश जिसमें से एक बदमाश बाइक स्टार्ट कर रखा था, तथा दूसरा बदमाश सीएसपी के अंदर घुसा,उनसे रुपए से भरा बैग छीनने का प्रयास किया।

इस दौरान जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। गोली राजन के कमर में लगी है। गोली मारने के बाद बदमाश रूपयों से भरा बैग लेकर किशनपुर की ओर फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर पर जब तक लोग पहुंचते तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुका था। हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने उन्हें वारिसनगर पीएससी पहुंचाया।

वारिसनगर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर तुरंत मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई थी। हालांकि बदमाश फरार हो गए हैं। बदमाश के भागने की दिशा में पुलिस की एक टीम पीछा कर रही है। उन्होंने कहा कि लूट कितने रुपए की हुई है यह खुद सीएसपी संचालक ही बता पाएंगे। हालांकि सीएसपी संचालक ने अस्पताल में बताया कि लगभग साढ़े 6 लाख की लूट हुई है।

समस्तीपुर संवाददाता अनिल चौधरी

Samastipur