बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सर में मारी गोली, स्थिति नाजुक

समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी थानाक्षेत्र अंतर्गत रूदौली चौक के पास की घटना

समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी थानाक्षेत्र अंतर्गत रूदौली चौक के पास की घटना

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुदौली चौक के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को सिर में गोली मार दी। स्थानीय लोगों ने उसे गम्भीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने चिंताजनक स्थिति को देखते हुए घायल युवक को डीएमसीएच रेफर कर दिया है।

घटना उस समय हुई जब वह एक शादी समारोह स्थल के बाहर सड़क पर खड़ा था। जख्मी युवक की पहचान हरपुर एलौथ वार्ड 45 निवासी मो एहसान बताया जाता है। उसकी स्थिति काफी नाजुक बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए।

जख्मी युवक के परिजनों ने बताया कि वह इंटर का छात्र है. पड़ोसी मो वसीम की लड़की का शादी थी। एहसान भी शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए उनके घर पर गया था। शादी समारोह स्थल के पास ही एक मित्र के दरबाजे पर बैठ कर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान स्पेलेन्डर बाइक से पहुंचे दो की संख्या में बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी।

गोली युवक के सर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। गोली मारने के बाद बदमाश समस्तीपुर- मुसरीघरारी मेन सड़क की ओर भाग निकले। इघर घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग इस घटना को लेकर कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज 

Samastipur