समस्तीपुर में पूर्व मुखिया सह चिमनी व्यवसाय को अपराधियों ने गोलीमार कर की हत्या, सहयोगी की स्थिति नाजुक

समस्तीपुर जिला अंतर्गत मडडीहा स्कूल के समीप चार - पांच की संख्या में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग में पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद की मौत एवं उनका सहयोगी गंभीर रूप से घायल।

समस्तीपुर जिला अंतर्गत मडडीहा स्कूल के समीप चार पांच की संख्या में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद की मौके एवं उनका सहयोगी गंभीर रूप से घायल।

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिला में एक बार फिर बेलगाम अपराधियों ने पूर्व मुखिया सह चिमनी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में मृतक का सहयोगी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया।

मृतक की पहचान सुरेंद्र प्रसाद सिंह के रूप में हुई है जो सिंघिया बुजुर्ग दक्षिणी पंचायत के पूर्व मुखिया भी थे। वहीं जख्मी की पहचान सत्य नारायण सिंह उर्फ मंत्री के रूप में की गई है । जिसे गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है । घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक अपने घर से एक सहयोगी के साथ बाइक से चिमनी की तरफ जा रहे थे। इसी बीच मडडीहा स्कूल के समीप चार पांच की संख्या में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि उनका एक सहयोगी सत्यनारायण प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मौके से तीन जिंदा कारतूस एवं सात खोखा बरामद किया है। हालांकि घटना के पीछे के कारणों का स्पष्ट खुलासा अभी तक नहीं हो सका है ।

समस्तीपुर संवाददाता अनिल चौधरी 

Samastipur
Comments (0)
Add Comment