समस्तीपुर के बिहार दिवस समारोह में बोलने नही देने पर मेयर ने जताई नाराजगी,बीजेपी विधायक ने इसे महिलाओं का बताया अपमान

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर के पटेल मैदान में बिहार दिवस के अवसर पर मुख्य समारोह आयोजित किया गया था जिसमें अन्य वक्ताओं को बोलने का मौका दिया गया परन्तु समस्तीपुर की जिला परिषद अध्यक्ष खुशबू कुमारी, उपाध्यक्ष अंजना राय और नगर निगम की मेयर अनिता राम में से किसी भी महिला को बोलने का मौका नही दिया गया।

इससे मेयर अनिता राम ने गहरी नाराजगी व्यक्त की है। समारोह समापन के बाद अनिता राम ने माइक से ही अपनी नाराजगी के इजहार किया। बाद में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि जब उन्हें एक शब्द बोलने का मौका ही नही दिया गया तो फिर मंच पर कुर्सी ही क्यों दी गई।

अनिता राम ने यह भी कहा कि जब डीएम साहब को हम लोगो के सम्बोधन के लिए समय नही था तो मंच पर कुर्सी ही नही देनी चाहिए थी। मेयर ने नाराजगी भरे लहजे में डीएम से मांग किया है कि अगली बार से उनलोगों को मंच पर कुर्सी नही दिया जाय। मंच पर मौजूद बीजेपी विधायक बीरेंद्र पासवान ने इसे महिला जनप्रतिनिधियों का अपमान बताया है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी महिला सशक्तिकरण की बात करते है वही उनके अधिकारी मंच पर महिलाओं को दो शब्द बोलने तक का मौका नही देते है। इसकी वो कड़ी निंदा करते है। इस सम्बंध में डीएम योगेंद्र सिंह ने कहा कि समय का अभाव होने की वजह से ही तीनो महिला जनप्रतिनिधियों को बोलने का अवसर नही मिल पाया। अन्य कार्यक्रम में उन्हें सम्बोधन का अवसर दिया ही जाता है।

समस्तीपुर से अनील चौधरी की रिपोर्ट