सामाजिक कार्यकर्ता के असामायिक निधन पर शोक की लहर, परिजनों में मचा कोहराम

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर प्रखंड के बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड नं 13 निवासी सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश दास का निधन शनिवार की अहली सुबह इलाज के दौरान पटना एम्स में हो गया।उनके निधन की खबर सुनते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के संदर्भ में मृतक के बड़े भाई राम बहादुर दास ने बताया कि दो तीन दिन पहले उनके  भाई कैलाश दास की अचानक तबीयत बिगड़ गयी तो उन्हें इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया गया,

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी स्थिति गंभीर देख उसे बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स रेफर कर दिया। जहां शनिवार की अहली सुबह इलाज के दौरान उसने अपना दम तोड़ दिया। मृतक का पार्थिव शरीर पटना से पैतृक गांव लाया गया और उन्हें बूढ़ीगंडक नदी के रामघाट के निकट शमशान घाट में अंतिम दाह संस्कार कर दिया गया।

कैलाश दास के निधन पर उनकी धर्मपत्नी चन्द्रिका देवी, पुत्री सारिका कुमारी, सोनिका कुमारी, छोटा भाई महेन्द्र दास, मनोज दास समेत अन्य परिजनों का रो रोकर बुराहाल है।मिली जानकारी के अनुसार कैलाश दास शादी, श्राद्ध आदि अवसर पर पूजा पाठ करवाने का काम किया करता था। उनके निधन पर क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने अपनी शोक संवेदना जताई है।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट