साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा को बस ने मारी ठोकर,छात्रा की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने बस को किया आग के हवाले,चालक को पीटपीट कर किया अधमरा

मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचा चालक,छिपे हुए दुकान में भी किया आक्रोशित लोगों ने किया तोड़फोड़

डीएनबी भारत डेस्क

इस वक्त की बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है,जहां दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के दीपनगर मोड़ के पास साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा को बस ने ठोकर मार दिया।

जिससे एक छात्रा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दो छात्रा बाल बाल बच गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुष्पा कुमारी अपने दो अन्य दोस्तों के साथ कामदार गंज से ट्यूशन पढ़ने दीपनगर जा रही थी।

इसी दौरान दीपनगर मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित बस ने एक छात्रा को ठोकर मार दिया। जिससे छात्रा पुष्पा कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे से अलग साइकिल पर सवार दो छात्रा इस घटना में बाल बाल बच गई।

घटना के बाद आक्रोशित तक ग्रामीणों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की और उसे आग के हवाले कर दिया। वही गुस्साये ग्रामीणों ने चालक के साथ भी मारपीट कर उसे अधमरा कर दिया। जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी बीडीओ बिहारशरीफ दीपनगर थाना नालंदा थाना सोहसराय थाना समेत कई थानों की पुलिस की टीम मौके पर कैंप कर रही है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा