समस्तीपुर में सैकड़ो नव नियुक्त शिक्षकों को दिया गया नियुक्ति पत्र,शिक्षकों ने बिहार सरकार को दी बधाई 

 

कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ,बीजेपी एमएलसी डॉ तरुण कुमार,स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन,डीएम योगेंद्र सिंह,सहित तमाम अधिकारी और नव नियुक्त शिक्षक उपस्थित रहे ।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर:पटना के गांधी मैदान में 1 लाख 20 हज़ार बीपीएससी शिक्षक अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया इसी कड़ी में आज समस्तीपुर में भी सैकड़ो नव नियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया गया । समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर के खेल मैदान में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया ।

इस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ,बीजेपी एमएलसी डॉ तरुण कुमार,स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन,डीएम योगेंद्र सिंह,सहित तमाम अधिकारी और नव नियुक्त शिक्षक उपस्थित रहे । 1500 शिक्षक को पटना में नियुक्ति पत्र दिया गया,जबकि 476 शिक्षकों में जिला मुख्यालय में आयोजित नियुक्ति वितरण समारोह में नियुक्ति पत्र दिया गया । इसके अलावे प्रखंड स्तर पर बीआरसी में भी नियुक्ति पत्र दिए गए है ।

इस समारोह में नियुक्ति पत्र पाकर शिक्षकों के चेहरे पर खुश दिखाई दे रही थी । नियुक्ति पत्र पाने वाले शिक्षक इसके लिए बीपीएससी और बिहार सरकार को बधाई दे रहे थे। उनका कहना था कि इतने कम समय मे इतनी तादाद में शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दी गई है ।

वंही स्थानीय आरजेडी विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहां की उनके नेता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चुनाव में लोगों से 10 लाख रोजगार देने का वादा किया था । गठबंधन की सरकार बनने के बाद सीएम से सहमति बनी और उन्होंने जो वादा किया था उसे पूरा किया ।

शिक्षा विभाग के अलावा गृह विभाग , स्वास्थ्य विभाग में भी लोगों को नियुक्तियां दी गई । आने वाले समय में शिक्षा विभाग में और भी नियुक्तियां होंगी । इसको लेकर वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को धन्यवाद देते हैं ।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट