शादी समारोह के दौरान अपराधियों ने महिला को गोलीमार कर किया हत्या,परिजनों में मचा कोहराम

गांव के ही हरि सिंह के एवं उसके परिवार पर गोली मारकर हत्या का आरोप लगाया है। मृतिका के पति ने बताया कि हरि सिंह का उसके एक रिश्तेदार के साथ पूर्व से ही मुकदमा चल रहा है जिसमें उसकी पत्नी झुना देवी गवाह थी और कुछ दिनों के बाद ही उसकी गवाही होनी थी।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अब अपराधी बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं और सरेआम हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। आलम यह है कि अपराधियों के मन से अब पुलिस का भय बिल्कुल ही समाप्त हो चुका है। बीती रात भी अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी जब वह पड़ोस के शादी समारोह में वरमाला देखने के लिए गई थी। मृतका महिला की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के भवानंदपुर निवासी झुना देवी के रूप में की गई है।

मृतका के परिजनों ने गांव के ही हरि सिंह के एवं उसके परिवार पर गोली मारकर हत्या का आरोप लगाया है। मृतिका के पति ने बताया कि हरि सिंह का उसके एक रिश्तेदार के साथ पूर्व से ही मुकदमा चल रहा है जिसमें उसकी पत्नी झुना देवी गवाह थी और कुछ दिनों के बाद ही उसकी गवाही होनी थी। बीती रात हरि सिंह की पोती की शादी थी और इसी शादी समारोह में झुना देवी दूर से ही वरमाला देख रही थी उसी वक्त शादी समारोह में बज रहे गाजे-बाजे की आवाज की आर में आरोपियों ने झुना देवी के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि लगातार हरि सिंह एवं उसके परिवार के द्वारा गवाही ना गुजरने की धमकी दी जा रही थी और गवाही देने की एवज में हत्या कर देने की धमकी भी दी जा रही थी और बीती रात अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर झुना देवी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेगूसराय संबाददाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट