बेगूसराय सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

परिजनों ने एक नर्स को और वहां पर मौजूद घाट को दौड़ा दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में मंगलवार को सदर अस्पताल में उस वक्त जमकर हंगामा किया जहां एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर सदर अस्पताल में जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। वही हंगामा होने के बाद मौके पर भगदड़ जैसा स्थिति उत्पन्न हो गया। इस दौरान परिजनों ने एक नर्स को और वहां पर मौजूद घाट को दौड़ा दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि पिछले चार दिन से ठाकुरी चक रहने वाले प्रियांशु कुमार को पैर में चोट लग गया था।जिससे परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदस अस्पताल में भर्ती कराया था। परिजनों ने बताया है कि प्रियांशु ठीक-ठाक था अचानक आज गलत तरीके से इंजेक्शन देने के बाद इसका तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गया। आनन फानन में परिजनों ने उसे इमरजेंसी में ले गया जहां इलाज के क्रम में युवक की मौत हो गई इस मौत से गुस्सा आए परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल काटना शुरु कर दिया।

जैसे ही सदर अस्पताल में बवाल शुरू हुआ वैसे ही डॉक्टर नर्स चेंबर छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद परिजनों का आरोप यह है कि गलत तरीके से प्रियांशु को इलाज किया गया जिसके कारण से इसकी मौत हुई है। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी है मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क