समस्तीपुर : सदर अस्पताल की लापरवाही – एम्बुलेंस के अभाव में एक अधिवक्ता की मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा

 

सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे थे अधिवक्ता

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर में एंबुलेंस के अभाव में मरीज की मौत हो गयी। मौत से आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा। समस्तीपुर सदर अस्पताल में इलाज को पहुंचे एक मरीज की मौत हो गयी। मृतक की पहचान बाहर पत्थर निवासी नरेश कुमार कर्ण के रुप में की गयी।

जो बेगूसराय जिला के खोदाबंदपुर थाना के मालपुर गांव के निवासी थे। मृतक समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ता थे। परिजनों ने समय पर इलाज नहीं होने एवं एंबुलेंस नहीं मिलने का आरोप लगाए। जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। इसके कारण परिजनों ने सदर अस्पताल में हंगामा भी किया।

हालांकि सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. गिरीश कुमार ने कहा कि गंभीर स्थिति में निजी अस्पताल से सदर अस्पताल लाया गया था। यहां एंबुलेंस उपलब्ध था। मरीज की स्थिति काफी गंभीर थी। रेफर किया गया था।हंगामा कर रहे परिजनों का आरोप था कि मृतक लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें कल निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था।

जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें आईजीआईएमएस रेफर किया गया था।मरीज को ले जाने के लिए वेंटिलेटर सपोर्ट एंबुलेंस की जरूरत थी, इसके लिए मरीज को सदर अस्पताल लाया गया था। लेकिन यहां समय पर एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराया गया जिसका कारण उनकी मौत हो गई।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट