सदर अस्पताल बेगूसराय में मरीज से मिलने पहुंचे परिजन के साथ डॉक्टरो ने बदतमीजी, परिजनों ने हंगामा करते हुए डॉक्टर पर कार्रवाई करने की मांग

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के सदर अस्पताल में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। जब इलाज कराने आए एक मरीज ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गयी।  घटना के संबंध में मरीज के परिजनों ने बताया है कि आज जब सदर अस्पताल में अपने मरीज से मिलने इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे तो इमरजेंसी वार्ड में मौजूद डॉक्टरों ने डांट फटकार कर भगा दिया।

इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने धक्का मार कर बाहर निकाल दिया। उसके बाद  मरीज के परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने बताया है कि सरकार इन लोगों को पैसा देते हैं ताकि गरीबों को सही तरीके से इलाज किया जाए। उन्होंने बताया है कि जब डॉक्टर से मरीज के बारे में पूछने के लिए गए तो इसी से नाराज होकर डॉक्टर ने बदतमीजी किया।

सदर अस्पताल में अगर इस तरह के व्यवहार डॉक्टर के द्वारा मरीजों के साथ किया जाएगा तो फिर सरकार ऐसे डॉक्टरों को क्यों सदर अस्पताल में रखे हुए हैं। उन्होंने बताया है कि सरकार इनको गरीब जनता के लिए रखा गया है ना कि सदर अस्पताल में गुंडागर्दी करने के लिए।पीड़ित ने वरीय पदाधिकारी से जांच करते हुए वैसे डॉक्टर पर कार्रवाई करने की मांग किया है जो मरीज व परिजनों के साथ ईलाज के दौरान गलत व्यवहार करते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क