बेगूसराय में सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन के चपेट में आने से कंटेनर चालक की मौत, चालक उत्तर प्रदेश का रहने वाला था

 

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित एन एच 31 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में चाय की तलब एक ड्राइवर के लिए काल बन कर सामने आया । इस घटना में उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक कंटेनर के ड्राइवर की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक चाय की तलब के कारण ड्राइवर कंटेनर को सड़क किनारे खड़ा कर सड़क की दुसरी मौजुद चाय की दुकान जाने के लिए सड़क क्रॉस कर रहा था तभी एक अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया।

जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित एन एच 31 की है। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली जिला के देवरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले रमन लाल साह के पुत्र राम बहादुर के रूप मे हुई है । मिली जानकारी के अनुसार मृतक कंटेनर का ड्राइवर अपनी कंटेनर को ललित पेट्रोल पंप सुशील नगर के पास खड़ा कर चाय पीने के लिए एन एच को क्रॉस चाय दुकान जा रहा था तभी एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी।

आनन फानन में मौजुद लोगो ने ड्राइवर को उठाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है । बताया जा रहा है कि कंटेनर में ड्राइवर के आलावा कोई उपचालक मौजुद नहीं था मृतक यूपी के रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज कर आगे की कारवाई मे जुट गई है। ड्राइवर की पहचान ड्राइवर के पास मौजूद कागजात के आधार पर हुई है ।

डीएनबी भारत डेस्क