बेगूसराय जिले के भगवानपुर-समसा पथ के मेहदौली चौक के समीप अनियंत्रित अर्टिका कार ने बाइक में मारी ठोकर,एक बच्चे की मौत,बाइक चालक समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी

मृतक की पहचान नीरज ठाकुर का डेढ़ वर्षीय पुत्र के रूप में की गयी है। वही घायल की पहचान मेहदौली निवासी रामभरोस पंडित एवं उनके करीब डेढ़ वर्षीय पुत्र के रूप में की गयी है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर-समसा पथ के मेहदौली चौक के समीप एक अनियंत्रित अर्टिका कार ने एक मोटरसाइकिल चालक को ठोकर मारते हुए पलट गई। बाइक में ठोकर लगने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। जिस कारण बाइक पर सवार डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी ।

वही बाइक चालक समेत एक और बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया । मृतक की पहचान नीरज ठाकुर का डेढ़ वर्षीय पुत्र के रूप में की गयी है। वही घायल की पहचान मेहदौली निवासी रामभरोस पंडित एवं उनके करीब डेढ़ वर्षीय पुत्र के रूप में की गयी है । घायल का इलाज अस्पातल में कराया ज रहा है। जिसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने भगवानपुर समसा पथ को मेहदौली चौक के समीप सड़क जाम कर विरोध जताने लगे ।

वही ग्रामीणों ने अर्टिका  कार चालक को पकड़ कर रूम में बंद कर दिया । बताया जाता है कि रामभरोस पंडित बच्चे को लेकर मोटरसाइकिल से कुछ खरीदने भगवानपुर के तरफ जा रहे थे कि विपरीत दिशा से शराब के नशे में धुत अर्टिका कार चालक ने रामभरोस के मोटरसाइकिल में  धक्का इस तरह मारा की मोटरसाइकिल छत विछत हो गई ।

इस घटना की सूचना पाकर तेघरा डीएसपी रविन्द्र मोहन प्रसाद , भगवानपुर थाने के जेएसआई राजीव लाल ,एएस आई अजय कुमार ,सुनील कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुँचे । डीएसपी एवं पुर्व मुखिया सुरेश पासवान ,पूर्व मुखिया प्रत्याशी राकेश कुमार सिंह पहुँच कर लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया पर आक्रोशित लोगो ने अर्टिका कार के चालक को सुपुर्द करने एवं मुआवजा देने की मांग करने लगे । इधर डीएस पी एवं स्थानीय जन प्रतिनिधि लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हुए थे। घटना की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

बेगूसराय भगवानपुर संवादाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट