बेगूसराय: सड़क दुघर्टना में बाइक सवार एक युवक की मौत,एक गंभीर रूप से घायल

 

मृतक युवक की पहचान छौड़ाही थाना क्षेत्र के नया नगर सीहमा गांव के रहने वाले कारी दास का पुत्र सूरज कुमार दास के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है।घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र की है। मृतक युवक की पहचान छौड़ाही थाना क्षेत्र के नया नगर सीहमा गांव के रहने वाले कारी दास का पुत्र सूरज कुमार दास के रूप में की गई है।

जबकि घायल युवक की पहचान घुरान दास का पुत्र लाल कुमार की गई है। घायल लालू कुमार ने बताया है कि मृतक अपने ससुराल से मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर नया नगर सीहमा जा रहे थे।तभी खोदावंदपुर के पास मोटरसाइकिल अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराया। इस तरह हादसे में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

घायल अवस्था में खोदावंदपुर थाने के पुलिस ने दोनों युवक उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के क्रम में सूरज कुमार दास की मौत हो गई। जबकि लालो कुमार अभी भी गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं परिजनों के द्वारा मौत की सूचना नागर थाना पुलिस को दी। मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जीत गए हैं।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट