बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल रिफाइनरी में काम कर रहे एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल रिफाइनरी में काम कर रहे हैं एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र की है। मृतक युवक की पहचान लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा सलेमपुर गांव के रहने वाले श्री रामानुज सिंह का पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई है जो कि वर्तमान में रतनपुर थाना क्षेत्र के शनिचारा स्थान के पास एक किराए के मकान में पूरे परिवार रहते थे।

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि मृतक रोहित कुमार रिफाइनरी में अपेक्स कंपनी के माध्यम से हेल्पर के रूप में कार्यरत थे। उन्होंने बताया है कि 19 अगस्त को रिफाइनरी में काम समाप्त कर अपने मोटरसाइकिल से सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में दूसरे मोटरसाइकिल सवार युवक ने मोटरसाइकिल में जोरदार धक्का मार दिया। इस हादसे में रोहित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में रोहित कुमार को उसे जगह से उठाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा रिफाइनरी थाना पुलिस को दी। मौके पर रिफाइनरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क