समस्तीपुर जिले में अनियंत्रित कार चालक ने खड़े ट्रैक्टर में मारी ठोकर,एक युवक की मौत,दो गंभीर रूप से घायल

उक्त युवक अपने नानी गांव कल्याणपुर थाना क्षेत्र मूसेपुर गांव में रहता था। सोमवार को कार पर सवार अपने दोस्तों के साथ अपने रिश्तेदार के यहां से अपने घर लौट रहा था।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर जिले के चकनूर गांव के पास अनियंत्रित कार ने खड़े ट्रैक्टर में ठोकर मार दिया। तेज ठोकर रहने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए। जिस कारण कार में सवार एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। वही दो अन्य सवार बुरी तरह से जख्मी हो गया। लोगो की मदद से दो घायल को ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामभद्रपुर गांव वार्ड नंबर 2 निवासी स्वर्गीय रामानंद राय का 18 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गयी है। प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि उक्त युवक अपने नानी गांव कल्याणपुर थाना क्षेत्र मूसेपुर गांव में रहता था। सोमवार को कार पर सवार अपने दोस्तों के साथ अपने रिश्तेदार के यहां से अपने घर लौट रहा था। मंगलवार की सुबह विकास कुमार का कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रैक्टर में टकरा गया। जिससे विकास कुमार की मौत हो गई और कार में बैठे दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि मुफस्सिल थाना के पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर ले लिया। वही शव मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। वहीं वही पुलिस ने कार वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में मातम छाया गया। परिजनों का रो रो का बुरा हाल हो गया।

समस्तीपुर संवादाता अनील चौधरी की रिपोर्ट