बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल होमगार्ड जवान की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल होमगार्ड जवान की इलाज के दौरान हुई मौत। परिजनों ने बेगूसराय के सदर अस्पताल के डॉक्टर पर लगाए इलाज में लापरवाही का आरोप। उन्होंने बताया है कि रात में जब एक्सीडेंट हुआ था उसे समय होमगार्ड जवान रामबालक कुमार यादव ठीक-ठाक थे और लोग से बातचीत भी कर रहे थे लेकिन सदर अस्पताल के द्वारा सही तरीके से इलाज नहीं किया गया।

जिसके कारण होमगार्ड जवान की मौत हुई है। मृतक होमगार्ड जवान की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया के रहने वाले राम बालक कुमार यादव के रूप में की गई है।दरअसल नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक पर दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई थी। इस टक्कर में होमगार्ड जवान समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल अवस्था में तीनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान होमगार्ड जवान राम बालक कुमार यादव की मौत हो गई।

वहीं परिजनों ने बताया है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनकी मौत हुई है। फिलहाल इस घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को लगी। मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क