बेगूसराय के सभी विधानसभा क्षेत्र में समय देंगे एवं लोगों की समस्याओं को सुनेंगे – गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में लगातार लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज कार्यकर्ताओं के द्वारा बेगूसराय में गिरिराज सिंह के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा की बेगूसराय के कार्यकर्ताओं की बदौलत वह तीसरी बार सांसद बने हैं तथा केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार का हाथ मजबूत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं पूर्व में भी कहा था की हमसे भूल भी हुई होगी लेकिन उसे माफ करें आज भी कह रहा हूं कि अगर मैं किसी गलत रास्ते पर जा रहा होऊं तो कार्यकर्ता मुझे अपना समझकर सही सुझाव दे सकते हैं । उन्होंने कहा कि अपने तीसरे संसदीय कार्यकाल में वह बेगूसराय के सभी विधानसभा क्षेत्र में समय देंगे एवं लोगों की समस्याओं को सुनेंगे।

खास तौर पर उन्होंने जीविका दीदियों का आभार प्रकट किया। उन्होंने उन्होंने कहा की जीविका दीदी ने बढ़ चढ़ कर मेरे इस चुनाव में हिस्सा लिया था और उन्ही की मेहनत का नतीजा है कि आज गिरिराज सिंह तीसरी बार सांसद बनकर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत कर रहे हैं ।

डीएनबी भारत डेस्क