आगामी लोक सभा चुनाव के बाद देश में गैर भाजपा की सरकार होगी:- मंत्री श्रवण कुमार

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार बिहार शरीफ सर्किट हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करने के लिए पहल की जा रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से हटाने के लिए पूरे देश की जनता की मांग है जिसके लिए सभी विपक्षी पार्टी एकजुट होकर दिल्ली में मिल रहे है। देश की जनता महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। ऐसी स्थिति में आगामी वर्ष 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव के दौरान देश में भारतीय जनता पार्टी मुक्त सरकार बनेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर उठाए गए सवाल पर जवाब देते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में लाभुकों के सीधे खाते में पैसा जाता है और लाभुक को खुद आवास बनाना होता है। ऐसे में भ्रष्टाचार का सवाल ही नहीं उठता उन्होंने कहा कि अगर कोई भी शिकायत मिलती है उसकी जांच होगी और आरोपियों पर कार्रवाई भी होगी।

अगर ऐसी हालत में लाभुक अपने योजना के पैसे किसी दूसरे को दे रहे हैं तो यह बहुत आश्चर्यजनक बात है। इसके बावजूद अगर कोई व्यक्ति कोई नेता कोई पत्रकार अगर इस तरह की गड़बड़ी के बारे में हमें जानकारी देते हैं, तो वैसे पदाधिकारी पर करवाई जरूर होगी।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा