बेगूसराय में अज्ञात वाहन की ठोकर से पुलिस जवान की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

मृतक झाड़खंड पुलिस से ऐच्छिक सेवानिवृति ले लिया था और अपने परिवार के साथ अपने ननिहाल विनोदपुर गांव में रहते थे।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फ़िर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक पुलिस जवान को कुचल दिया जिससे पुलिस जवान की दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

इस हादसे के बाद रात्रि गश्ती कर रहे पुलिस टीम ने मृतक की जान बचाने के लिए घायल अवस्था में सदर अस्पताल भेजा जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना बरौनी एफसीआई ओपी क्षेत्र अन्तर्गत एन एच 31 की है। लगभग 60 वर्षीय मृत संजय कुमार नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र अंर्तगत गोनावां गांव निवासी विमल प्रसाद के पुत्र थे जो बेगूसराय जिले के सहायक थाना सिंघौल इलाक़े अन्तर्गत विनोदपुर गांव स्थित अपने ननिहाल में वर्षों से रहते आ रहे हैं।

परिजनों ने बताया कि शनिवार की अहले सुबह घर से सूचना मिली कि संजय कुमार की सड़क दुघर्टना में मौत हो गई है। घरवालों ने बताया कि मृतक झाड़खंड पुलिस से ऐच्छिक सेवानिवृति ले लिया था और अपने परिवार के साथ अपने ननिहाल विनोदपुर गांव में रहते थे। उन्होने बताया कि शुक्रवार की देर रात वह अपने बाइक पर सवार होकर पटना जिले के मोकामा थाना क्षेत्र अंर्तगत वार्ड संख्या 11 मोल दियार मोहल्ला जा रहा था तभी एफ सी आई ओपी क्षेत्र अंतर्गत एन एच 31 पर अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

उन्होंने बताया कि आनन-फानन में पुलिस की टीम ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल मौत की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट