समस्तीपुर: आरओबी निर्माण की राज्य सरकार की स्वीकृति मिलते ही श्रेय लेने की नेताओं की लगी होड़

 

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर शहर में भोला टाकिज गुमटी पर आरओबी निर्माण की राज्य सरकार की स्वीकृति मिलते ही श्रेय लेने की नेताओं में होड़ लग गयी है। सभी इसे अपने अपने प्रयास का ही फल साबित करने में जुट गये हैं। उनके समर्थक भी सोशल मीडिया में इसको लेकर तरह तरह के पोस्ट डालने में लगे हुए हैं।विदित हो कि भोला टाकिज गुमटी पर जाम से लगने वाली समस्या से परेशान लोग पिछले दो दशक से अधिक दिनों से आरओबी बनाने की मांग करते आ रहे थे।

उनके साथ साथ स्थानीय जन प्रतिनिधि भी आवाज उठाने के साथ सरकार व रेलवे से लगातार पत्राचार करते आ रहे हैं। कई बार विभिन्न संगठनों द्वारा आंदोलन भी हुआ इधर, पूर्व सांसद प्रिंस राज के समर्थक भी सोशल मीडिया पर पत्राचार किए गए पुराने पत्रों को वायरल करते हुए श्रेय लेने में लगे हुए हैं।

वही रालोजपा के नगर अध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी उमा शंकर मिश्रा ने बताया कि पूर्व सांसद प्रिंस राज के द्वारा भी आरओबी निर्माण को लेकर कई बार संसद भवन में भी सवाल उठाया गया था। वहीं बिहार सरकार से भी आरओबी निर्माण को लेकर पत्राचार की गई थी। अब देखना यह है कि भोला टॉकीज गुमती एवं मुक्तापुर गुमटी पर आरओबी का निर्माण कार्य का शिलान्यास कब तक शुरू हो पाता है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट