युवक की हत्या के विरोध में परिजनों एवं ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

रिफाइनरी गेट के सामने ग्रामीणों ने युवक की हत्या के विरोध में सड़क किया जाम। हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित थे ग्रामीण

रिफाइनरी गेट के सामने ग्रामीणों ने युवक की हत्या के विरोध में सड़क किया जाम। हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित थे ग्रामीण

डीएनबी भारत डेस्क 

बरौनी रिफाइनरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत सबौरा वार्ड नम्बर 10 निवासी देवेंद्र सिंह का करीब बीस वर्षीय पुत्र रविशंकर कुमार उर्फ बॉबी की हत्या गोलीमार कर शुक्रवार की दोपहर गढहरा ओपी अंतर्गत गढहरा रेलवे यार्ड सामान्य डिपो के पास सुनसान सड़क पर बदमाशों ने कर दिया।हत्या के बाद शव को गढहरा ओपी पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद परिजनों व आक्रोशित ग्रामीणों ने बरौनी रिफाइनरी गेट नंबर एक के सामने बीहट महना बेगूसराय जाने वाली सड़क पर शव को रखकर सड़क को जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। उसके साथ ही रिफाइनरी कारखाना से निकलने वाले मजदूर को भी बाहर जाने नहीं दे रहे थे।

घटनास्थल पर रोते बिलखते मृतक रविशंकर कुमार के पिता देवेन्द्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार को दिन के दस बजे के बाद उसके किसी दोस्त ने फोन करके बुलाया और वह घर से निकला। घर के आसपास सेंट्रो चार पहिया वाहन खड़ी थी, उसी में बैठ कर गया। घर से जाने के बाद करीब एक घंटा के भीतर ही छह गोली सिर पेट और अन्य जगहों पर मारकर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक कर अपराधी फरार हो गया। उसका मोबाइल भी ले भागा। परिजनों को व्हाट्सएप के जरिए हत्या की सूचना मिली।

मृतक दो भाई में छोटा भाई था। बड़ा भाई सन्नी पानीपत में मजदूरी करता है। जबकि मृतक भी बरौनी रिफाइनरी में मजदूरी करता था लेकिन एक माह से बैठा हुआ था। पिता भी बरौनी रिफाइनरी में मजदूरी करते हैं। हत्या की वजह पूछने पर परिजनों ने कुछ भी नहीं बताया कि हत्या किस वजह से हुई है। परिजनों ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। घटना की सूचना पाते ही मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह पीड़ित परिजनों से मिलकर ढाढस बंधाया और जिला प्रशासन से अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग किया। वहीं परिजन व ग्रामीणों ने पीड़ित परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

घटनास्थल पर रिफाइनरी ओपी प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह दलबल के साथ मौजूद थे। उनके द्वारा आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों को समझाया जा रहा था। ओपी प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी और हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा। जानकारी अनुसार सेंट्रो कार में चार से पांच युवक सवार थे। हालांकि पुलिस वीडियो फुटेज व मोबाइल के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त कर रही है। जल्द ही इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सड़क जाम दो घंटे से अधिक समय तक रहा। परिजनों को मुआवजा व अपराधियों की गिरफ्तारी के आश्वासन बाद सड़क जाम हटा लिया गया है। वही मृतक युवक के पिता देवेन्द्र सिंह के द्वारा मामला दर्ज कराया जाएगा।

BegusaraibiharDNBDNB Bharatroad Jaam
Comments (0)
Add Comment