समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में रियल एस्टेट एजेंसी “एकादश नगर” का हुआ उद्घाटन

 

प्लॉट, मकान, स्कूल, 19 एवं 17 फीट की चौड़ी सड़कें, मंदिर, हरियाली पार्क, नाला व 24 घंटे बिजली की व्यवस्था के साथ सिक्युरिटी गार्ड का भी व्यवस्था।

डीएनबी भारत डेस्क

एक नया रियल एस्टेट एजेंसी का उद्घाटन समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में शुरू हुआ है, जिसका नाम “एकादश नगर” है। इस एजेंसी के मालिक ओमप्रकाश कुशवाहा जी हैं, जो समस्तीपुर जिले के प्रतिष्ठित व समाजसेवी व्यक्ती हैं। साथ ही रियल एस्टेट के क्षेत्र में काफी अनुभवी हैं।

इस एजेंसी का उद्देश्य स्थानीय लोगों को सस्ते और सुंदर मकान प्रदान करना है, जो उनकी ज़रूरतों के अनुरूप हों। इस एजेंसी का उद्घाटन 31 दिसंबर 2023 को हुआ, जिसमें कई मुख्य अतिथि, पत्रकार, सरकारी कर्मचारी, समुदाय के प्रतिनिधि, और मकान मालिकों के साथ-साथ मकान की ख़रीद-बिक्री में रुचि रखने वाले ग्राहकों का सम्मिलन हुआ व उनको ओमप्रकाश कुशवाहा जी के द्वारा सम्मानित भी किया गया।

एकादश नगर का मुख्य उद्देश्य समस्तीपुर के लोगों को सुन्दर, सुरक्षित, सुविधाजनक और किफायती मकान प्रदान करना है। इसके लिए इसने कई प्रकार के प्रॉपर्टी प्रोजेक्ट को पेश किया है, जैसे कि प्लॉट, मकान, स्कूल, 19 एवं 17 फीट की चौड़ी सड़कें, मंदिर, हरियाली पार्क, नाला व 24 घंटे बिजली की व्यवस्था के साथ सिक्युरिटी गार्ड का भी व्यवस्था।

इस एजेंसी में 11 मकानों की पहली परियोजना प्रस्तुत की गई है, जो 2 BHK, 3 BHK, 4 BHK, 5 BHK, 6 BHK, 7 BHK, 8 BHK, 9 BHK, 10 BHK, 11 BHK, 12 BHK के हैं। प्रत्येक मकान में मॉडर्न सुविधाएं, सुरक्षा प्रणाली के साथ पार्किंग की भी समुचित व्यवस्था है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट