समस्तीपुर रेलवे क्वार्टर में मिला महिला रेल कर्मी का शव, कमरे में मिला दस्ताना और तार, बेटी के साथ रहती थी, हत्या की जताई जा रही है आशंका

महिला रेल कर्मी की पहचान रेलवे यांत्रिक कारखाना की टेक्निशियन मिनता देवी के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर शहर के माधुरी चौक रेलवे कॉलोनी रोड नंबर 13 में महिला रेलकर्मी का शव बरामद हुआ है। महिला रेल कर्मी की पहचान रेलवे यांत्रिक कारखाना की टेक्निशियन मिनता देवी (48) के रूप में की गई है।

वह मूलतः मोकामा दरियापुर की रहने वाली है। घटना की सूचना पर नगर पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। मिनता अपने पति की मौत के बाद अनुकंपा के आधार पर रेलवे यांत्रिक कारखाने में नौकरी कर रही थी। वह अपनी बेटी के साथ अकेली ही रहती थी।

उसकी बेटी कभी रेलवे क्वार्टर तो कभी अपनी नानी के यहां रहती थी। आज दिन भर मिनता देवी का कमरा नहीं खुला। मिनता के पड़ोसी ने बताया कि सुबह में पानी वाला आया था, दरवाजा पीटकर चला गया। शाम तक जब कमरा नहीं खुला, तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

हालांकि पुलिस पहुंची तो कमरे का गेट खुला हुआ था।सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला के गर्दन पर पीले रंग का शॉल लपेटा हुआ है। वह अर्धनग्न अवस्था में बेड पर पड़ी थी। सामने के कमरे में बेड पर कुर्सी पड़ा था। वहीं टेबल पर दो मेडिकल दस्ताना भी पड़ा हुआ था। बिस्तर पर लपेटा हुआ तार भी पड़ा हुआ था। दरअसल, महिला अपनी बेटी के साथ रहती है, लेकिन आज उसकी बेटी नहीं थी।

उसके पड़ोसियों का कहना है कि वह क्वार्टर पर आया-जाया करती थी, लेकिन आज वह नहीं दिखी है। नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि पहली नजर में लग रहा है कि महिला की हत्या की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मौके पर मेडिकल दस्ताना, तार आदि जब्त किया गया है। आसपास के लोग भी ज्यादा कुछ नहीं बता पा रहे है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट