भाजपा हमेशा आरक्षण विरोधी काम करती है जबकि नीतीश कुमार आरक्षण को बढ़ावा देते हैं – रीना यादव

अखंड कीर्तन के दौरान भव्य भंडारा के आयोजन में पहुंची थी एमएलसी रीना यादव। विधान पार्षद रीना यादव, पूर्व विधायक चंद्रसेन, पूर्व एमएलसी राजू यादव ने संयुक्त रूप से किया उद्घाटन। एमएलसी रीना यादव ने भाजपा पर कसा तंज

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला के रहुई प्रखंड के गराई विगहा में अखंड कीर्तन के मौके पर भव्य भंडारा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि ई सुनील कुमार की उपस्थिति में इस भव्य भंडारा का उद्घाटन नालंदा के विधान पार्षद रीना यादव, पूर्व विधायक चंद्रसेन, पूर्व एमएलसी राजू यादव ने संयुक्त रूप से फीता काटकर भव्य भंडारा का शुरूआत किया। वहीं गराई विगहा में 24 घंटे की अखंड कीर्तन में सम्मिलत होकर आरती भी की।

इस दौरान विधान पार्षद रीना यादव ने भाजपा पर तंज कसते कहा कि भाजपा हमेशा आरक्षण विरोधी काम करती रही है। हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमेशा पिछड़ों को बहुत सारे पदों के साथ शुशोभित किया है। पिछड़ो, अति पिछड़ों, दलित, महादलित को आरक्षण के माध्यम से पद देने का काम किया है। नगर निकाय के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि कोर्ट ने जो फैसला दिया है हम उसका सम्मान करते है।

वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए रीना यादव ने कहा कि भाजपा का विनाश होने वाला है। जब आदमी का विनाश होने वाला है तो उसकी बुद्धि भ्रष्ट हो जाती है उसी तरह से भाजपा ने जो भी काम किया है उससे उसे ही नुकसान होने वाला है। आने वाला चुनाव में जनता इसका पूरी तरह से बदला लेगी। वही जदयू के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर सुनील ने कहा कि इस गांव में दो दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान आयोजन में यथाशक्ति तथाभक्ति के हिसाब से ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है। इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से जहां गांव में एकता बनी रहती है वहीं लोगों में भक्ति का भाव भी समाहित होता है।

नालंदा से ऋषिकेश

#bjpbiharBihar politicsDNBDNB BharatjduNalandapoliticalpolitics
Comments (0)
Add Comment