पूरे बिहार में सरकार का इकबाल हो गया है खत्म, महागठबंधन की सरकार ले रही अंतिम सांस – आरसीपी सिंह

डीएनबी भारत डेस्क

 

‘सबका साथ सबका विकास’ के मुहिम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पावापुरी के स्वेताम्बर मंदिर में लाभार्थी सम्मेलन सह महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, जिलाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद सिंह और जिला महामंत्री अविनाश मुखिया ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। आगामी 13 जुलाई को बीजेपी के द्वारा शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा वित्त रहित शिक्षकों का भुगतान एवं सीटीईटी एसटीईटी एवं नियोजित शिक्षकों की सीधे नियुक्ति समेत तमाम मुद्दों को लेकर पटना के गांधी मैदान से बिहार विधानसभा तक पैदल मार्च का आयोजन किया जाएगा।

मौके पर पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने पोस्टर वार को लेकर महागठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा आरजेडी और जेडीयू की बेमेल सरकार है। कभी भी इन दोनों के बीच मेल नहीं हो सकता है। क्योंकि शुरू से ही दोनों की तासीर बिल्कुल अलग रही है। मलमास मेला को लेकर राजगीर में लगाए गए पोस्टर डिप्टी सीएम का तस्वीर गायब होना महागठबंधन के अंतर कलह को दिखाता है। आरसीपी सिंह ने कहा महागठबंधन की सरकार अंतिम सांस ले रही है। पूरे बिहार में सरकार का इकबाल खत्म हो गया है जिसका खामियाजा बिहार की जनता भुगत रही है।

वहीं आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह और मंत्री अशोक चौधरी के बीच वार पलटवार को लेकर आरसीपी सिंह ने कहा दोनों नेता अपने अपने नेताओं के चहेते हैं इन नेताओं के द्वारा जो बयानबाजी हो रही है। दोनों इंडिपेंडेंट कुछ नही बोल रहे है। निश्चित रूप से दोनों पार्टियों में जो सामंजस्य होना चाहिए नही है। सिर्फ कुर्सी के लिए नीतीश कुमार राजद के सामने घुटने टेकने का काम किया है।

नालंदा से ऋषिकेश