आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं संग सुनी पीएम मोदी के मन की बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने अपने पैतृक गांव मुस्तफापुर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सुनी 101 वें संस्करण पीएम मोदी के मन की बात।

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने अपने पैतृक गांव मुस्तफापुर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सुनी 101 वें संस्करण पीएम मोदी के मन की बात।

डीएनबी भारत डेस्क 

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पहली बार पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी सिंह ने अपने पैतृक गांव मुस्तफापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात का 101 वां संस्करण को सुना। इस दौरान बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने राजद के द्वारा नई संसद भवन को ताबूत कहने के सवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह तो अपनी-अपनी सोच है।

भारतवर्ष में लोकतंत्र पूरी तरह से जीवंत है। संसद भवन के अंदर हमारे जितने भी सांसद हैं देश के मुद्दों पर चर्चा करते हैं। ऐसे जीवन लोकतंत्र के मंदिर को अगर आरजेडी इसे ताबूत के नजरिए से देखती है तो आरजेडी की सोच साफ साफ झलकती है। अगर आरजेडी की सोच अभी यहीं है तो आने वाले चुनाव में बिहार की जनता इनको बता देगी कि इन की हैसियत क्या है।

उन्होंने आरजेडी के द्वारा नए संसद भवन की तुलना ताबूत से किए जाने के बयान की कड़ी निंदा की है। इस तरह का बयान आरजेडी के द्वारा देना गलत और लोकतंत्र का अपमान है। जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। नए संसद भवन और नीति आयोग से बायकाट करने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा इन दिनों बिहार की सरकार बहिष्कार की राजनीति कर रही है। विगत 2 वर्षों से लगातार दिल्ली का दौरा कर रहे है लेकिन विकास की चर्चा तो दूर सिर्फ राजनीति कर रहे है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Begusarai