आरसीपी सिंह का नीतीश कुमार पर कटाक्ष, कहा – अपनी कमजोरी को छुपाने के लिए नीतीश कुमार विशेष राज्य का दर्जा का राग अलापते है

 

बिहार शरीफ के राणा बीघा स्थित पार्टी कार्यालय में आरसीपी सिंह ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना:कहा 2024 का लोकसभा चुनाव वंशवाद, भ्रष्टाचार बनाम राष्ट्रवाद का होगा।

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले के दीपनगर स्थित राणा बीघा बीजेपी पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपी सिंह जिला अध्यक्ष इंजीनियर रविशंकर प्रसाद मौजूद रहे। प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संविधान के किस प्रावधान के तहत विशेष राज्य के दर्जे की मांग कर रहे हैं।

विशेष राज्य दर्जा का एक समय था, उस समय हम लोग उनके साथ थे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग का राग अलापते रहते हैं। जबकि बिहार में 33 वर्षों से बड़े भाई और छोटे भाई शासन में रहने के बावजूद भी राष्ट्रीय औसत में बिहार पीछे है। इसका जिम्मेदार कौन है।

वहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के उत्तरप्रदेश और झारखंड दौरे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि जदयू में अब कुछ भी नहीं बचा है। जदयू के विधायक और सांसद मर्माहत हैं क्योंकि जदयू पार्टी का क्या फ्यूचर होगा उनको पता ही नहीं है। इसीलिए नीतीश कुमार समय-समय पर राजनीतिक स्टंट करते रहते हैं।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा