बेगूसराय में रास्ते के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट में तीन लोग घायल, सीएचसी में भर्ती

बछवाड़ा के दादूपुर पंचायत के वार्ड संख्या 9 भगवानपुर दियारा गांव

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के दादूपुर पंचायत के वार्ड संख्या 9 भगवानपुर दियारा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट में तीन लोग घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। मामले को लेकर दोनों पक्षों ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत किया है । मामले को लेकर पीङित दादूपुर पंचायत के वार्ड संख्या 9 भगवानपुर दियारा निवासी रामदयाल राय की पत्नी शांति देवी ने आवेदन में बताया कि मेरा पुत्र अमन कुमार रास्ते से घर की ओर आ रहा था।

इसी दौरान मेरे ही ग्रामीण विरेन्द्र राय का पुत्र लालू राय अपने सहयोगियों के साथ मेरे बेटे के साथ बेरहमी से पिटाई की और गला दबाकर जान से करने का प्रयास किया। बचाने के लिए जब मैं पहुंची तो उक्त व्यक्तियों ने मेरे साथ भी मारपीट करते हुए वस्त्र को फाड़कर मुझे अर्धनग्न कर दिया। जब आसपास के लोग जमा हुए तो सभी लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले और ग्रामीणों की मदद से मुझे और मेरे बेटे को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया।

वहीं दूसरे पक्ष से दादूपुर पंचायत के वार्ड संख्या 7 भगवानपुर गांव निवासी वीरेंद्र राय का पुत्र लालू राय ने भी आवेदन देकर मामले की शिकायत किया है । उन्होंने आवेदन में बताया कि मेरा लड़का अमन कुमार गंगा स्नान करने गंगा नदी तट गया था । गंगा स्नान कर रहा था तभी दादूपुर पंचायत के भगवानपुर दियारा गांव वार्ड संख्या सात निवासी रामदयाल राय का पुत्र अमन कुमार व अभिनंदन कुमार अपने सहयोगियों के साथ आया और मेरे बेटे को गाली गलौज करने लगा जिसका विरोध किया तो अभिनंदन कुमार मेरे बेटे को हाथ में पहने हुए कारा से सर पर प्रहार कर दिया।

जिससे उसका सर फट गया और वह जमीन पर गिर गया । गंगा किनारे मौजूद लोग दौड़कर आए और मुझे बताया मारपीट की जानकारी दिया । मारपीट की सूचना पाकर मैं वहां पहुंचा तो देखा कि दोनों भाई मेरे बेटे को पानी के बीच में ले जाकर डूबोने की कोशिश कर रहा था। मैं पहुंचकर किसी तरह खींच कर बाहर निकाला और अपने पुत्र का जान बचा सका । शोरगुल की आवाज पर गंगा किनारे पर लोगों की भीड़ जमा होते देखकर उक्त लोग धमकी देते हुए कहा कि आज तो बच गया किसी दिन को इसको मेरे हाथों से मारना है । उन्होंने बताया कि उक्त लोगों का संबंध है असामाजिक तत्वों के लोगों से है ।

ये लोग कभी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं । उन्होंने बछवाड़ा थाना पुलिस से जान माल की सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाया है । इस संबंध में थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है। मामले की छानबीन की जा रही। जांचोपरांत दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डीएनबी भारत डेस्क