बरौनी रिफाइनरी में राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन 

 

बरौनी रिफाइनरी स्थित अधिगम एवं विकास केंद्र के परिसर में कार्यपालक निदेशक सह रिफ़ाइनरी प्रमुख आरके झा ने राष्ट्रीय एकता की शपथ उपस्थित लोगों को दिलवाई।

डीएनबी भारत डेस्क

देश के प्रथम गृहमंत्री लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के 148वें जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर बरौनी रिफाइनरी में राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बरौनी रिफाइनरी स्थित अधिगम एवं विकास केंद्र के परिसर में कार्यपालक निदेशक सह रिफ़ाइनरी प्रमुख आरके झा ने राष्ट्रीय एकता की शपथ उपस्थित लोगों को दिलवाई।

इस अवसर पर रिफ़ाइनरी प्रमुख श्री झा ने सम्बोधन में सभी कर्मचारियों को विकसित भारत के निर्माण में एकता और अखंडता के महत्व को समझने और उसको आत्मसात करने का आह्वान किया।उन्होंने कहा कि “सरदार पटेल ने अपनी दृढ़ता और मजबूत इच्छा शक्ति के बलबूते सम्पूर्ण राष्ट्र को एकता के सूत्र में पिरोया जिसे हम सभी को और भी मजबूती से बनाए रखना है। जिससे अखंड भारत को उर्जान्वित करते हुए आत्मनिर्भर एवं ऊर्जा सम्पन्न राष्ट्र का निर्माण करने के सपने को साकार किया जा सके।

इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक (तकनीकी) सत्य प्रकाश, मुख्‍य महाप्रबंधक (मानव संसाधन) डाॅ प्रशांत राउत, महाप्रबंधक (सतर्कता) एन राजेश,  महाप्रबंधकगण व उप महाप्रबंधकगण, बीटीएमयू के प्रतिनिधि, सीईसी पीयूष कुमार राय, आईओओए और बरौनी रिफाइनरी के अन्य वरिष्‍ठ अधिकारीगण तथा कर्मचारीगण उपस्थित थे।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट