कैमूर: रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए जन सुराज से सुशील सिंह कुशवाहा ने किया नॉमिनेशन फाइल

डीएनबी भारत डेस्क

कैमूर जिले के रामगढ़ में हो रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर जन सुराज के उम्मीदवार सुशील सिंह कुशवाहा ने आज नॉमिनेशन फाइल कर दिया है। सुशील सिंह कुशवाहा अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ मुंडेश्वरी गेट मोहनिया से पदयात्रा करते हुए नॉमिनेशन करने के लिए अनुमंडल कार्यालय मोहनिया पहुंचे जहां नॉमिनेशन फाइल कर दिया।

सुशील सिंह कुशवाहा ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया रामगढ़ के लिए मेरा पहला मुद्दा है परिवारवाद को खत्म करना और शिक्षा स्वास्थ्य को धरातल पर लाना । हमारी किसी से कोई लड़ाई नहीं है मैं हर हाल में रामगढ़ जीतूंगा। अपने नेता और जनसुराज के सभी कार्यकर्ताओं के बल पर जीत हमारी सुनिश्चित है। विकास का मुद्दा हमारा है जितने भी हमारे रामगढ़ के लोग हैं जो देश के विभिन्न हिस्सों में जाकर भुखमरी का शिकार होते हैं तमाम लोग टॉर्चर करते हैं उसे रोकना मेरा पहला मुद्दा होगा ।

वोट बहिष्कार करने की जानकारी मुझे मिली है मैं उनसे जाकर मिलूंगा, क्योंकि जनता पुराने सभी प्रतिनिधियों से ऊब चुकी है ।जन सुराज नेता और कैमूर के पहले एसपी आरके मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया मैं कैमूर का पहला एसपी था। मैं समझता हूं कि जो हमारा प्रत्याशी है वह कर्मठ है गरीबों का सुनने वाला है। सभी वर्गों का ख्याल रखना ही हमारा प्राथमिकता है, राजनीतिक जिम्मेदारी जो 35 वर्षों की विरासत खत्म हो ।

विकास के ढोंग के आड़ में आज भी दुर्गावती में कई जगह पुल के लिए वोट का बहिष्कार कर रहे हैं। जिससे किसी ने देखा नहीं। हमारा पहला लक्ष्य है कि परिवार वाद खत्म हो। गरीब का बेटा और कैमूर का बेटा इस बार विधायक बनके विधानसभा में जाए। कैमूर और रामगढ़ की समस्या का समाधान कर। हम अस्वस्थ है कि ईतने मतों से जीतेंगे कि सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जाएंगे। परिवारवाद वालों का तीसरा चौथा नंबर होगा।

कैमूर संवाददाता देवब्रत तिवारी की रिपोर्ट