राम भक्तो और रामद्रोहियो के बीच चुनाव है, जो रामभक्त है उनका प्रेम सबका साथ सबका विकास को लेकर है, जो राम द्रोही है उनका प्रेम पाकिस्तान के प्रति जाग रहा है – योगी आदित्यनाथ

 

डीएनबी भारत डेस्क

लोक सभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज बेगूसराय के फर्टिलाइजर मैदान में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे जहां उन्होंने लालू यादव और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस अवसर पर उन्होंने कहा की मैं आज बेगूसराय इसलिए आया हूं कि 500 वर्षों के इतिहास को समाप्त कर अयोध्या में रामलाल की स्थापना करने के कारण सर्वाधिक खुशी मां जानकी की भूमि के नाते होने के कारण आपको हुई है।

अयोध्या में रामलाल की मूर्ति की स्थापना करने का काम हो या फिर दुनिया के अंदर भारत का सम्मान दिलाने का काम हो भारत की सुरक्षा को पुख्ता करने का काम हो या भारत के अंदर आतंकवाद और नक्सलवाद और आतंकवाद की समस्या को अस्थाई समाधान करने का काम हो सरकार ने किया है। जब देश में कांग्रेस और लालू की सरकार थी तो देश में आतंकवाद की घटना होती थी तो सरकार कारवाई के बदले कहती थी कि आतंकवाद सीमा पार से है ।

लेकिन मोदी की सरकार में आज सीमा पार से आतंकवाद नहीं कोई जोर से पटाखा भी नहीं फूटता है और अगर फूटता है तो पकिस्तान को सफाई देनी पड़ती है। जब मजबूत सरकार होती है तो ऐसा ही होता है लेकिन जब मजबूर सरकार होती है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव राम भक्तो और रामद्रोहियो के बीच चुनाव है। जो राम भक्त है उनका प्रेम सबका साथ सबका बिकास को लेकर है जो राम द्रोही है उनका  प्रेम पाकिस्तान के प्रति  जाग रहा है।

ऐसे लोग राम भक्तों पर गोली चला और किसी माफिया के मरने पर मातम मना रहे हैं । बिहार नहीं देश में लालू और कांग्रेस के नेतृत्व में देश में अराजकता चरम पर पहुंची थी नक्सलबाद और आतंकवाद सर चढ़कर बोल रहा था गुंडा गर्दी चरम पर थी। लालू जी आज भी जब भारत विकसित भारत बंदा है लालू यादव लालटेन राज में ले जाना चाहते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क