राज्यसभा सांसद प्रोफेसर राकेश सिन्हा ने किया सांसद निधि से दिए गए भवन का उद्घाटन

चेतना और समाज जागरण की पुरोधा भूमि है बिहार -राकेश सिन्हा

चेतना और समाज जागरण की पुरोधा भूमि है बिहार -राकेश सिन्हा

डीएनबी भारत डेस्क 

अपने सांसद निधि से दिए दो वर्ग कक्ष का उद्घाटन राकेश सिन्हा ने फीता काटकर किया। उक्त भवन का उद्घाटन प्लस टू उच्च विद्यालय दामोदरपुर के प्रांगण में किया गया। इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए प्रो राकेश सिन्हा ने कहा कि जनप्रतिनिधि या सरकार के कोष की सीमाएं हैं किंतु समाज के दान की कोई सीमा नहीं है।

बिहार की भूमि आज दधीचि एवं मालवीय को खोज रही है। इसलिए ग्रामीण समाज आर्थिक संपन्नता के बजाय समाज और चेतना के विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करें। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जिस प्रकार बिहार की शिक्षा बुरी स्थिति में है इससे साफ जाहिर है कि सरकार को शिक्षा की उतनी चिंता नहीं है।

जबकि सरकार लगातार शिक्षा क्षेत्र में उन्नति का दावा करती है।सरकार की नीति एवं नियत में दोहरापन है।इस अवसर पर भाजपा के किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नवीन कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष बलराम सिंह, भाजपा नेता पूर्व डीएसपी सुनील सिंह, मंडल अध्यक्ष सोनू कुमार, मुखिया प्रतिनिधि अनिल साहनी, ग्रामीण इंजीनियर परमानंद चौधरी, गोपाल चौधरी, चंद्रमौली चौधरी, पंकज पासवान, सुजीत कुमार, भाजपा के कार्यकर्ता राम जीवन सिंह, शमशेर आलम आदि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एवं शिक्षा प्रेमी उपस्थित थे। अंत में विद्यालय के प्रधान राजीव कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन किया एवं सोमेश चौधरी ने मंच संचालन किया।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद 

Begusarai