जाप युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर पहुंचे नालंदा, भाजपा पर जम कर किया हमला

 

डीएनबी भारत डेस्क 

जन अधिकार पार्टी युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर एक दिवसीय दौरे पर नालंदा जिला पहुंचे। जहां उन्होंने हिलसा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत की। जाप नेता राजू दानवीर ने तेल्हाड़ा में आयोजित महिला फुटबॉल प्रतियोगिता का भी शुभारंभ किया। फुटबॉल मैच देखने के दौरान जाप नेता राजू दानवीर के द्वारा पुरस्कार का भी वितरण किया गया।

इस दौरान जन अधिकार पार्टी युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जितना भी वादा चुनाव के पूर्व किया गया था। वह धरातल पर अभी तक उतरा नहीं है क्योंकि वर्तमान समय विपक्ष की भूमिका में बीजेपी है। दो बार केंद्र में सत्ता पक्ष में रहने के बावजूद केंद्र की सरकार बिहार को आश्वासन दिया था, वह एक आश्वासन भी अभी तक केंद्र की सरकार पूरा नहीं कर पाई है।

खासकर बिहार की जनता इनके द्वारा दिए गए आश्वासन को खूब देख रही है। ना तो बिहार के लोगों को रोजगार मिल रहा है ना महंगाई दूर हो रही है। इन सब से सबक लेते हुए जनता गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव में कोई भी भूल नहीं करने जा रही है और जनता अपने वोट के माध्यम से बीजेपी को सबक सिखाएगी। राजू दानवीर ने कहा कि केंद्र की सरकार अपने वादों पर खड़ा नहीं उतर पाई इसीलिए कहीं ना कहीं केंद्र सरकार को भारी नुकसान इस उपचुनाव में उठाना पड़ सकता है क्योंकि मुझे पूरी उम्मीद है कि मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

नालंदा से ऋषिकेश

#bjpbiharDNBDNB BharatelectionjapNalandapoliticalpolitics
Comments (0)
Add Comment