जाप नेता राजू दानवीर ने मोदी सरकार पर किया हमला, पूछा ‘डॉलर गिर रहा या प्रधानमंत्री जी की प्रतिष्ठा’

डॉलर के मुकाबले रुपए में आई गिरवाट पर राजू दानवीर ने केंद्र सरकार पर बोला हमला 'पूछा हर मोर्चे पर विफल मोदी सरकार बताएं, प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा गिर रही है या रुपए की?'

डॉलर के मुकाबले रुपए में आई गिरवाट पर राजू दानवीर ने केंद्र सरकार पर बोला हमला ‘पूछा हर मोर्चे पर विफल मोदी सरकार बताएं, प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा गिर रही है या रुपए की?’

डीएनबी भारत डेस्क

जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने आज डॉलर के मुकाबले रुपए की लगातार गिरावट पर केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। राजू दानवीर ने कहा कि बीते 8 सालों में मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके पुराने बयान की याद दिलाते हुए पूछा कि अब प्रधानमंत्री जी को बताना चाहिए कि आज कौन ज्यादा गिर रहा है, रूपया या प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा?

दानवीर ने उक्त बातें आज नालंदा के परवलपुर प्रखंड अंतर्गत शंकर डीह गांव में ग्रामीणों द्वारा आयोजित अखंड कीर्तन समारोह में शामिल होने के दौरान कही। उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक स्थित बेहद खराब हो चली है। देश फितूर वाली नोटबंदी और गलत तरीके से लागू जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी है। नतीजा देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

 

उन्होंने कहा कि देश की हालत अच्छी नहीं है, और फिर भी मोदी सरकार इस ओर ध्यान देने के बजाय चुनाव जीतने और सरकारी संस्थाओं के दुरपयोग में लगी है। छद्म राष्ट्रवाद की आड़ में ये सरकार देश को कमजोर करने में लगी है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इसलिए देश के युवाओं को आज सचेत होने की जरूरत है, तभी देश बचेगा।

नालंदा से ऋषिकेश

biharjapNalandapoliticsRaju danveer
Comments (0)
Add Comment