राहुल गांधी राजनीति के लिए घड़ियाल आंसू बहाना बंद करें–गिरिराज सिंह

मसला ये नहीं है की राहुल गांधी को रावण कहा गया मसला ये है की ये ऐसे राहुल गांधी है जो देश के बाहर भारत को गाली देने का काम करते है लोक तंत्र को गाली देने का काम करते है -गिरिराज सिंह

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार ओबीसी के मुद्दे पर  राहुल गांधी और लालू यादव पर निशाना साधते हुए बड़ा हमला बोला है. इस मौके पर उन्होंने जहाँ कांग्रेस को ओबीसी विरोधी बताते हुए राहुल गाँधी को राजनीतिक लाभ के लिए ओबीसी ओबीसी के नाम पर घरियालु आंसू बहाना बंद करने की नसीहत दी वही लालू यादव पर कांग्रेस की गोद मे बैठकर ओबीसी का सर्वेक्षण नहीं कराने का आरोप लगाया. बताते चले की ये बाते आज केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहाँ.

इस मौके पर उन्होने कांग्रेस को ओबीसी का विरोधी बताते हुए . पहले काका कालेकर कमिशन को खारिज करने और दूसरा मंडल कमिशन नहीं बनाने का आरोप लगाया. उन्होने कहाँ की जब अटल और आडवाणी जी 1978 मे सरकार मे आये तो मंडल कमिशन बना. उन्होने 1980 मे इंदिरा गांधी को रिपोर्ट सौप दिया लेकिन इंदिरा गांधी ने 10 वर्षों में कुछ भी नहीं किया. इस मामले पर गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना चाहते हुए कहा कि राहुल जी देश मे तीन सेक्रेटरी इसलिए हुआ कि आपकी दादी ने इस पर कुछ नहीं किया अगर आपकी दादी इंदिरा गांधी ने अगर यह कानून लाया होता तो आज देश में तीन सेक्रेटरी नहीं बल्कि 30 सेक्रेटरी होते. वही गिरीराज सिंह ने लालू यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहाँ की आज लालू यादव कांग्रेस की गोद मे खेल रहे है.लालू यादव ने कभी सर्वेक्षण नहीं कराया.

इस मौके पर गिरिराज सिंह ने राहुल गाँधी से जवाव माँगा की राहुल गाँधी ये बताये की प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने जो कहाँ था की देश के संसाधन पर पहला अधिकार मुसलमानो का है आप बताये की मनमोहन सिंह सही है या राहुल गाँधी सही है. उन्होने इन्द्रिरा गाँधी के संबंध मे कहाँ की इन्द्रिया गाँधी ने ओबीसी को लागु नहीं किया वही राजीब गाँधी ने उसका बिरोध किया. अब राहुल गाँधी ओबीसी – ओबीसी चिल्ला रहे हैं इसलिए वह कहना चाहते हैं कि राहुल गांधी राजनीति के लिए घड़ियाल आंसू बहाना बंद करें. उन्होंने बिहार सरकार के संबंध में कहां की ओबीसी आरक्षण के नाम पर मुसलमान को शामिल करना ये ओबीसी का हक मारने के बराबर है जिसका मै बिरोध करता हूँ. उन्होंने मुसलमानो के संबंध में कहा कि उन्हें धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं मिलना चाहिए ये संविधान के खिलाफ है ये संविधान की धजिया उड़ाने जैसा है.

ये हिन्दू ओबीसी की हकमारी है. इसके लिए लालू यादव समेत तमाम लोग माफी मांगे. वही राहुल गांधी को रावण कहे जाने के मसले पर उन्होंने कहां की मसला ये नहीं है की राहुल गांधी को रावण कहा गया मसला ये है की ये ऐसे राहुल गांधी है जो देश के बाहर भारत को गाली देने का काम करते है लोक तंत्र को गाली देने का काम करते है और देश के अंदर रहते है तो ऐसी बात बोलते है जिसका उनको खुद ज्ञान नहीं है.ये क्या है खुद को सोचे. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद की राशि ने लव जिहाद का मुद्दा भी उठाया और बेगूसराय की एक घटना का जुलूस करते हुए बताया कि एक बार फिर बेगूसराय में लव जिहाद का मामला देखने को मिला है जहां टीका और भगवा गमछा रखकर एक दलित की लड़की को फसाने का काम किया है.

. इसके पहले भी चार मामला इस तरह का आया है पर दो लड़की के परिजनों ने मामला दर्ज नहीं कराया जबकि एक के परिजन पर दवाव दिया देकर मामला को शांत करा दिया गया है. इस पूरे मसले पर नाराज गिरिराज सिंह ने कहाँ की बेगूसराय मे लव जेहाद का एक नया खेल चल रहा है ये एक की  ने कहा कि बेगूसराय में एक नया खेल चल रहा है. प्रेस वार्ता के दौरान गिर्राज सिंह ने कहा कि उद्देश्य देश को ऊपर उठना है गरीबी खत्म करना है नौटंकी करना नहीं है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साढ़े तेरह  करोड़ गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को ऊपर उठाने का काम किया. जिसमे ओबीसी शामिल है. उन्होंने कहाँ की वो जातीय सर्वेक्षण के खिलाफ नहीं है.

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट