रजनीश के हत्यारे को फांसी की सजा एवं पीड़ित परिवार को सरकारी स्तर पर आर्थिक सहयोग नहीं दिया गया तो भाजपा कार्यकर्ता करेंगे आंदोलन- जिलाध्यक्ष

नालंदा भाजपा जिलाध्यक्ष इंजीनियर रवि शंकर प्रसाद सिंह एवं उपाध्यक्ष आश्रिति पटेल सहित जिला भाजपा की टीम ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात।

नालंदा भाजपा जिलाध्यक्ष इंजीनियर रवि शंकर प्रसाद सिंह एवं उपाध्यक्ष आश्रिति पटेल सहित जिला भाजपा की टीम ने पीड़ित परिवार से की मुलाकहत।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला में पिछले 7 जुलाई को अस्थावां थाना क्षेत्र इलाके के जियर गांव में मुखबिरी के आरोप में एक युवक रजनीश कुमार सिंह की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई  थी। इस घटना की गूंज अब राजनीतिक गलियारों में गूंजने लगी है।

बता दें कि मंगलवार को बीजेपी टीम जीयर गांव पहुंची। इस दौरान बीजेपी के जिलाध्यक्ष इंजीनियर रविशंकर प्रसाद सिंह, जिला उपाध्यक्ष अश्रिति पटेल समेत बीजेपी के कई नेता मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव सहायता देने का भरोसा दिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद ने महागठबंधन के ऊपर कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश सरकार नचनिया और बजनिया में मस्त और व्यस्त है।

इस घटना के बाद पूरे गांव में अभी भी तनाव का माहौल है। मृतक के परिवार को अभी भी शराब के धंधेवाजो के द्वारा केस उठाने की धमकी दी जा रही है, नहीं तो रजनीश कुमार सिंह के दोनों पुत्रों को जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि इस घटना के बाद जीयर गांव के 15 दलित समाज के लोग गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पलायन कर चुके हैं। गांव में अभी भी हुए तनाव के तनाव का सबूत साफ तौर पर दिख रहा है।

हालांकि प्रशासन के तरफ से गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस पिकेट भी दी है। जियर गांव में शराब के धंधेबाजों की तूती अभी भी बोल रही है क्योंकि अभी भी कई घरों में चुलाई शराब का धंधा किया जा रहा है। वहीं जिलाध्यक्ष ने कहा शराब के धंधेबाज ताड़ के पेड़ पर चुलाई शराब को छुपाकर रखने का काम कर रहे है। इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग पूरे परिवार को उचित मुआवजा अगर 1 सप्ताह के अंदर नहीं दिया गया तो बीजेपी पूरे नालन्दा जिले में उग्र आंदोलन करेगी।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Nalanda