‘हम राजनीति परिवार को बढ़ाने के लिए नहीं करते’ जमुई में राजद पर राजनाथ सिंह का प्रहार

डीएनबी भारत डेस्क 

जमुई लोकसभा सीट पर एनडीए के प्रत्याशी अरुण भारती के समर्थन में जनसभा करने के लिए भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को जमुई पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अरुण भारती के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की और कहा कि अरुण भारती पहली बार राजनीति में उतरे हैं और वे एक बेहद ही शालीन व्यक्ति हैं। वे सांसद बनने के बाद सच्चे मन से जनता की सेवा करेंगे। मेरे कहने पर ही रामविलास पासवान जी एनडीए में आये थे। मैंने भी पहले कई बार जमुई में जनसभा को संबोधित किया है।

जमुई में राजनाथ सिंह ने चिराग पासवान की बड़ाई भी की और कहा कि चिराग पासवान कोई साधारण युवक नहीं है बल्कि वह एक ऐसा रनर है कि एनडीए को जितनी रनों की जरूरत होगी वह पूरा करेगा। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि अब तक हमने अपने सारे चुनावी वादे को पूरा किया है। कोई भी हमारी घोषणा पत्र उठा कर देख ले हमने जितना भी वादा किया था सभी वादा पूरा किया चाहे वह वादा राम मंदिर का हो, धारा 370 का हो या फिर देश के विकास की गति की।

इस दौरान राजनाथ सिंह जमुई में तेजस्वी यादव और राजद पर भी हमलावर दिखे और कहा कि जो खुद जेल में हों वे नरेंद्र मोदी को जेल भेजने की बात करते हैं। उन्होंने कहा था कि हम 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे किसे क्या मिला सबने देखा है। उन्होंने आगे कहा कि हम परिवार को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति नहीं करते हैं बल्कि देश को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति करते हैं।