राजस्थान की महिला के साथ बदसलूकी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, एसपी बेगूसराय के निर्देश पर की गई कार्रवाई

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत रामपुर पठान टोली वार्ड नं 02 की घटना

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत रामपुर पठान टोली वार्ड नं 02 की घटना। राजस्थान की महिला।

डीएनबी भारत डेस्क 

बखरी थानान्तर्गत रामपुर पठान टोली वार्ड नं 02 में महिला के साथ छेड़छाड़ करने एवं विरोध करने पर मारपीट करते हुए एवं बाल मुड़कर मुहल्ले में घुमाने वाले आरोपी वार्ड पार्षद के पति शम्स तबरेज को एसपी बेगूसराय योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि बखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद वार्ड नं 02 रामपुर पठान टोली में एक महिला के द्वारा छोड़खानी का विरोध करने पर वार्ड पार्षद के पति एवं उसके पुत्र के द्वारा महिला के साथ मारपीट करने एवं बाल मुड़कर मुहल्ले में घुमाने एवं अपने घर में गलत नियत से बंधक बनाकर रखने का मामला प्रकाश में आया था।

पुलिस कप्तान बेगूसराय के द्वारा उक्त मामले की जांच अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी के द्वारा काराई गई। जांच के क्रम में पाया गया कि बखरी थानान्तर्गत नगर परिषद -02 रामपुर पठान टोली वार्ड नं0 02 के वार्ड पार्षद आलम आरा के पति शम्स तबरेज पे स्व० हनीफ साह के द्वारा दिनांक 30 मई को सुबह में पीड़िता जो राजस्थान से अपनी बहन के यहां रामपुर पठान टोला आई हुई थी के घर पर शम्स तबरेज के द्वारा छड़खानी किया गया।

जिसका विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट करने लगे इस बीच शम्स तबरेज का पुत्र भी पहुंच गया और दोनो मिलकर पीड़िता का सिर का बाल मुड़ दिया गया एवं उसे गांव में घुमाया गया था। उक्त मामले में स्थानीय पुलिस जांच कर कार्रवाई में जुटी है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai