बछवाड़ा में राजग कार्यकर्ताओ की विधानसभा स्तरीय बैठक आयोजित

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के भीखमचक पंचायत के भीखमचक गांव स्थित ईश्वर उत्सव हॉल सभागार में बछवाड़ा विधानसभा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई । बैठक में बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बछवाड़ा ,मंसूरचक व भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के विभिन्न गांव सैकड़ो की संख्या में राजग गठबंधन के सभी घटक दलों के कार्यकर्ताओं ने शिरकत किया ।

बैठक की अध्यक्षता मंसूरचक भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने किया जबकि कार्यक्रम का संचालन मंसूरचक जदयू उपाध्यक्ष पवन पोद्दार ने किया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बेगूसराय लोकसभा के वर्तमान सांसद भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बछवाड़ा विधानसभा के विधायक सह बिहार सरकार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता , बेगूसराय भाजपा के जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा, बेगूसराय जदयू के जिलाध्यक्ष रुदल राय , हम पार्टी के जिलाध्यक्ष पीयूष कुमार, रालोसपा के जिलाध्यक्ष उपेंद्र पासवान , बेगूसराय भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह मौजूद थे ।

कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को संबोधित करते हुए बछवाड़ा विधानसभा के विधायक सह बिहार सरकार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता , बेगूसराय भाजपा के जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा, बेगूसराय जदयू के जिलाध्यक्ष रुदल राय , हम पार्टी के जिलाध्यक्ष पीयूष कुमार, रालोसपा के जिलाध्यक्ष उपेंद्र पासवान ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन बेगूसराय के सभी घटक दलों के बीच जो आपसी सामंजस्य जैसे था वह आज भी बरकरार है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी घटक दलों के बीच कोई भी आपसी द्वंद्व व तकरार नहीं है ।

हम सभी घटक दल नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव में अपना ताकत दिखाते हुए पुनः इस बार नरेंद्र मोदी के सिपाही व अपने प्रत्याशी गिरिराज सिंह को अजय बहुमत से विजयी बनाने का काम करेंगे । उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में देश में चौतरफा विकास का कार्य हुआ है । यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में विकास की गंगा बहाकर भारत का नाम विकसित राष्ट्र की श्रेणी में विश्व स्तर खड़ा किया है और भारत का अपना एक अलग पहचान स्थापित करने का काम किया है । आगामी चुनाव में पुनः तन मन धन लगाकर अपने प्रत्याशी गिरिराज सिंह को अजय बहुमत से विजयी बनाएंगे और भारत में पुनः नरेंद्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे ।

वहीं मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए की वर्तमान सांसद सह भारत सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि विगत चुनाव में बेगूसराय की जनता ने मुझे अपना आशीर्वाद देकर नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करने का दायित्व मुझे सौंपा था । उसका निर्वहन मैंने दायित्व पूर्वक किया ।  भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए गए विकास की आंधी से क्षेत्र में विकास का कार्य भी किया। विकास के कार्यों में जो कुछ भी त्रुटि हुई अथवा आपकी अपेक्षा के अनुसार जो कुछ कार्य बच गए हैं उसे भी मैं इस कार्यकाल में पूरा करने का हरसंभव प्रयास करूंगा । आप तमाम मतदाता मलिक अपना आशीर्वाद देकर नरेंद्र भाई मोदी के हाथों को मजबूत करें ।

मौके पर बेगूसराय भाजपा जिला उपाध्यक्ष बलराम सिंह , बेगूसराय जदयू महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष क्रांति देवी , मंसूरचक जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रंजीत कुमार , भगवानपुर जदयू प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मी देवी , बछवाड़ा भाजपा दक्षिणी मंडल के मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह सुलेमानी , बछवारा उत्तरी मंडल के मंडल अध्यक्ष सोनू कुमार , बेगूसराय युवा जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष विकास कुशवाहा ,  बछवाड़ा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ महतो ,दीपक प्रसाद सिंह , प्रभाकर कुमार राय ,सुमन चौधरी अमिय कश्यप , विवेक पटेल , शिव कुमार चंदन शर्मा , अनिल पासवान ,मनोज कुमार ,धीरेंद्र सिंह समेत सैकड़ो की संख्या में राजग के सभी घटक दल के कार्यकर्ता मौजूद थे ।

डीएनबी भारत डेस्क