राजद विधायक राकेश रौशन और जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार भ्रष्टाचार को लेकर हुए आमने-सामने, एक दूसरे के ऊपर लगा रहे है भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप

डीएनबी भारत डेस्क

भ्रष्टाचार मामले को लेकर नालंदा जिले में इन दिनों राष्ट्रीय जनता दल के विधायक राकेश रौशन और जेडीयू सांसद आमने-सामने हो चुके हैं। दरअसल पिछले दिनों इस्लामपुर के राजद विधायक राकेश रौशन के द्वारा प्रखंड के सांख्यिकी पदाधिकारी पर अपने पद का गलत इस्तेमाल करने के साथ-साथ भ्रष्टाचार में लिप्त होने का गंभीर आरोप लगाया था।

जिसके बाद जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी बचाव करते हुए प्रेस वार्ता कर स्थानीय राजद विधायक और प्रखंड के बीडीओ पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का गंभीर आरोप लगाया। आरजेडी विधायक राकेश रौशन ने जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार के ऊपर भ्रष्ट पदाधिकारी को बचाने का गंभीर आरोप लगाया है। अपने मुद्दे को छुपाने के लिए जेडीयू सांसद ने इसे जातीय मुद्दा का रंग दिया जा रहा है। क्योंकि विधायक और बीडीओ यादव है।

नीतीश कुमार की सरकार में सबसे बड़ा अपराध यादव होना है। विधायक ने कहा कि हमने जब अपने क्षेत्र के भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाया तो भ्रष्टाचार के मुद्दे को गौन करने को लेकर जेडीयू सांसद अपने सीमा को लांघकर दो महीने के अंदर मुझे भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप में जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं।

राजद विधायक ने जेडीयू सांसद को खुली चुनौती देते हुए कहा कि सिर्फ इस्लामपुर ही नहीं बल्कि पूरे नालंदा जिले में इंदिरा आवास की जांच कर ले आवंटन में कितनी गड़बड़ियां है सबके सामने आ जाएगी।

डीएनबी भारत डेस्क