लालु यादव के करीबी राजद नेता की संदिग्ध मौत,परिजनों में मचा कोहराम, कार्यकर्ताओं ने उच्चस्तरीय जांच की मांग

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया सह आरजेडी के वरिष्ठ नेता नगीना यादव की मौत हो गई। इस मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना डंडारी थाना इलाके की है।

बताया जाता है कि मृत पूर्व मुखिया सह आरजेडी नेता पूरे दिन एक कार्यक्रम में शामिल होकर बीती रात अपने बाइक से घर लौट रहे थे। तभी बीती रात में आए भीषण आंधी तूफान के दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई। और वह बाइक के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना की सूचना पाकर डंडारी थाने की पुलिस ने उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल बलिया में भर्ती कराया। जहां से बिगड़ते हालात को देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया।

बेगूसराय पहुंचते ही निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की पुष्टि होते ही परिजन दहाड़ मार मार रोने लगे। हालांकि परिजनों ने नगीना यादव की मौत को संदेहास्पद बताते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है तथा हत्या की आशंका जाहिर की है ।आपको बताते चलें कि नगीना यादव शाहपुर पंचायत अन्तर्गत फतेहपुर गांव के निवासी थे। और पंचायत के पूर्व मुखिया और आरजेडी के वरिष्ठ नेता थे। मौत की खबर से राजद पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है।

बेगूसराय संबाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट