राजद ने आयोजित किया अंबेडकर परिचर्चा कार्यक्रम

देश को बचाने के लिये बाबा साहेब के संविधान को बचाना होगा:- विधायक राजवंशी महतो

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के तेघड़ा प्रखंड में गुरूवार को राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा भगवती ग्रेन मिल तेघड़ा के प्रांगन में अनुमंडल स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष मोहित यादव ने की, जबकि संचालन जिला सचिव कामदेव यादव ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद अनिल सहनी ने अपने सम्बोधन में कहा कि पूरे बिहार में युग परिवर्तन के लिये यह परिचर्चा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

इस परिचर्चा के माध्यम से लालू प्रसाद यादव, जगदानंद सिंह एवं तेजस्वी यादव के संदेश को जन जन तक पहुंचाने का काम किया जायेगा। विधायक राजवंशी महतों ने अपने सम्बोधन में कहा कि देश को बचाने के लिये बाबा साहेब के संविधान को बचाना होगा।विशिष्ट अतिथि रामवृक्ष सदा ने कहा कि आज भीम परिचर्चा इसलिये आवश्यक है कि संविधान और बाबा साहेब द्वारा दिये गये अधिकार खतरे में है।

उन्होंने कहा कि बाबा साहेब के सिद्धांतों पर चलते हुये लालू प्रसाद यादव ने मुसहरी में जाकर बच्चों का बाल कटवाया, नहलाया, पढ़ाया और लड़ने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि देश और संविधान को बचाने के लिये राजद को मजबूत करना होगा। सभा को पंचायती राज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जनार्दन यादव, जिला पार्षद दिनेश चौरसिया, राजद के जिला महासचिव मकबूल आलम, सिकंदर अली, सुनील यादव, रणधीर वर्मा, धर्मेन्द्र रजक, वसी अहमद, उपेन्द्र यादव, नसीम अख्तर, अरूण यादव, मो0 साजिद, दशरथ राम आदि ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम के दौरान तेघड़ा के प्रमुख व्यसायी सुरेश केडिया ने घर वापसी करते हुये राजद की सदस्यता ग्रहण की।

मौके पर बलराम निषाद, प्रशांत कुमार, कुसो यादव, सोनू कुमार गुप्ता, अरमान कुरैसी, योगेश्वर शर्मा, सुरेन्द्र यादव, मो0 सलाउद्दीन, भोला दास सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

बेगूसराय तेघड़ा संबाददाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट