नालंदा: राजद का कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ आयोजन,बूथ अध्यक्ष समेत कई अध्यक्ष हुए शामिल,विधि मंत्री शमीम अहमद ने किया उद्घाटन

विधि मंत्री शमीम अहमद ने कहा बिहार में राष्ट्रीय जनता दल सबसे बड़ी पार्टी के साथ-साथ मजबूत पार्टी है।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिले के इस्लामपुर विधानसभा के एकंगरसराय प्रखंड के भातूबीघा गांव में राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रखंड अध्यक्षों, पंचायत अध्यक्षों, प्रखंड कमिटी के पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्यों तथा बूथ अध्यक्षों ने भाग लिया। सम्मेलन की अध्यक्षता इस्लामपुर विधायक राकेश कुमार रौशन ने की।

कार्यक्रम का उद्घाटन विधि मंत्री डॉक्टर शमीम अहमद, पूर्व विधायक सह संस्कृत शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष भोला यादव,प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधि मंत्री शमीम अहमद ने कहा बिहार में राष्ट्रीय जनता दल सबसे बड़ी पार्टी के साथ-साथ मजबूत पार्टी है। जनता की बीच जाकर बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने के लिए कहा गया।

वहीं नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवारी के सवाल पर विधि मंत्री ने कहा कि फिलहाल नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के द्वारा विपक्षी एकता को एकजुट करने का काम कर रहे हैं। पूरा इंडिया गठबंधन एकजुट होने के बाद पीएम उम्मीदवारी को लेकर नेताओं के द्वारा विचार किया जाएगा। वही इस्लामपुर विधायक राकेश रौशन ने कहा कि पार्टी को संगठनिक मजबूती को लेकर राजद का यह कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है।

इस्लामपुर विधानसभा के सभी 324 मतदान केंद्र पर बूथ अध्यक्ष बनाया गया ताकि पार्टी बूथ स्तर पर मजबूत हो। पार्टी के नेता लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के सामाजिक न्याय, धर्म निरपेक्षता का नारे को गांव गांव तक पहुंचाने का संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन में राजद कार्यकर्ताओ ने लिया।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा