राजद ने बेगूसराय अनुमण्डल में अंबेडकर परिचर्चा कार्यक्रम किया आयोजित

डीएनबी भारत डेस्क 

बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल बेगूसराय अनुमंडल का अनुमंडल स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा कार्यक्रम सहजानंद यादव के आवास पर पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहित यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई।इस परिचर्चा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अशोक सिंह, विशिष्ट अतिथि पूर्व सांसद अनिल सहनी और राम बृक्ष सदा थे।

मौके पर सभा को संबोधित करते हुए रामवृक्ष सदा ने कहा कि बदले हुये राजनीतिक परिस्थिति में अंबेडकर परिचर्चा इसलिए जरूरी है कि आज बाबा साहेब द्वारा बनाये गये संविधान और गरीब वंचितों को दिए गये अधिकार ख़तरे में है। एक गुजराती गांधी को प्रणाम और दो गुजराती मोदी शाह के नीति को तमाम करना चाहता हूँ। ये दोनों हमारे जमात और बाबा साहेब के सिद्धांत के विरोधी हैं।

उन्होंने कहा कि बाबा साहेब के सिद्धान्त के अनुसार हमारे नेता लालू प्रसाद यादव ने मुसहरी में जाकर बच्चों का बाल कटवाया, नहलाया ,पढ़ाया और लड़ने को प्रेरित किया। पूर्व सांसद अनिल सहनी ने अपने संबोधन में कहा कि पूरे बिहार में परिचर्चा युग परिवर्तन के लिए हो रही है। इस परिचर्चा कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव, जगदानन्द सिंह और तेजस्वी यादव के संदेश को जन जन तक पहुंचाने का कार्य किया जायेगा।

पूर्व मंत्री अशोक सिंह ने कहा कि राजद बिहार की सबसे बड़ी और गरीबों, दलितों, अल्पसंख्यकों और वंचितों के लिये संघर्ष करने वाली पार्टी है इसलिए देश और संविधान को बचाने के लिये राजद जैसी पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने की आवश्यकता है। इस अवसर पर महावीर यादव, सुबोध पासवान, त्रिभुवन राय, अरूण यादव, शिवजी महतों, उमाशंकर यादव, राहुल कुमार, अर्जुन यादव, रामेश्वर ठाकुर, सुल्ताना बेगम, बाल्मीकि यादव, अभिनव गुप्ता, विपिन पासवान, सूरज यादव, देवेन्द्र ठाकुर, मो0 ग़ालिब, जनार्दन यादव, जब्बार आलम,ब्यूटी सिंह, शम्भू चौरसिया सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

बेगूसराय तेघड़ा संबाददाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट