राहुल गांधी लगता नहीं है अब सत्ता के नजदीक जा पाएंगे और जिस तरह की राहुल गांधी की राजनीति है – गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत डेस्क

राहुल गांधी लगता नहीं है अब सत्ता के नजदीक जा पाएंगे और जिस तरह की राहुल गांधी की राजनीति है उससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह व्याकुल भारत की राजनीति कर रहे हैं। उक्त बातें एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहीं ।

दरअसल राहुल गांधी ने हिजाब को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े करते हुए कहा था की हिजाब पहनना अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं का मौलिक अधिकार है और इसके इसको लेकर गंदी राजनीति की जा रही है । इसी का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि हर विद्यालय का अपना-अपना नियम एवं कायदे कानून होते हैं अगर विद्यालय के नियम में हिजाब पहनना नहीं है तो फिर हिजाब पहनने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने साप्ताहिक दौरे पर संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में है जहां उन्होंने प्रधानमंत्री के आगमन से पूर्व एक प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया। जिसमें प्रदेश से आए नेताओं ने भी पत्रकारों को संबोधित किया। आगामी 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेगूसराय में कई योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने वाले हैं एवं इस मौके पर वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके लिए तैयारी जोड़ो शुरू से चल रही है।

डीएनबी भारत डेस्क